आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जनवरी 2014

मोदी को समर्थन के लिए बाबा रामदेव ने रखी शर्त



जालंधर. भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े समर्थक माने जाने वाले बाबा रामदेव अब उनके सामने शर्तें रख रहे हैं। रामदेव ने कहा है कि 2014 आम चुनाव में उनका संगठन 'भारत स्‍वाभिमान मंच' नरेंद्र मोदी का समर्थन तभी करेगा, जब वह विदेशों में रखा काला धन भारत लाने का वादा करेंगे। रामदेव ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा-  हमारे कई मुद्दे हैं, इनमें काला धन सबसे अहम है। हमारा मानना है कि अगर विदेशों में रखा काला धन वापस आ जाए तो देश के प्रत्येक गांव के हिस्से में करोड़ों रुपये आ जाएंगे। उन्‍होंने कहा- मोदी अगर मुझे काला धन वापस लाने का भरोसा देंगे, तभी मैं उनको समर्थन दूंगा। 
 
रामदेव ने कहा कि मोदी बेहद ईमानदार व्यक्ति हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वह इस मुद्दे पर सहमति जरूर देंगे। रामदेव ने बताया कि वह पांच जनवरी को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सभा का आयोजन करने वाले हैं। इस सभा से पहले वह भाजपा नेताओं से अपने संगठन के विभिन्‍न मुद्दों पर बात करेंगे और अगर सहमति बनी तो वह तालकटोरा में समर्थन का औपचारिक एलान कर सकते हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...