आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 जनवरी 2014

दो बार ओबामा की चोरी पकड़े जाने के बाद अलग रहने लगीं मिशेल, देंगी तलाक?



वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्‍नी मिशेल के बीच अलगाव की खबर है। 17 तारीख को मिशेल के 50वें जन्‍मदिन से ठीक पहले अमेरिकी वेबसाइट 'नेशनल इन्‍क्‍वायरर' ने 'WORLD EXCLUSIVE: OBAMA DIVORCE BOMBSHELL!' शीर्षक से खबर प्रकाशित की है। बैरी लिवाइन और लियोन वेगेनर की इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमेरिका के फर्स्‍ट कपल के एकसाथ रहने की अब कोई गुंजाइश नहीं बची है। यहां तक कि मिशेल ने तलाक के लिए वकीलों से बात भी कर ली है। रिपोर्ट का दावा है कि मिशेल ने ओबामा से अलगाव की खबर सिर्फ इसलिए दबा रखी है, क्‍योंकि वह देश के राष्‍ट्रपति हैं और 2016 तक उन्‍होंने चुप रहने का फैसला किया है। अब वह व्‍हाइट हाउस में ओबामा से अलग रहेंगी।  
 
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्‍ट्रपति नेल्‍सन मंडेला की शोकसभा में ओबामा और डेनमार्क की प्रधानमंत्री हेल थॉर्निंग-श्मिट के 'सेल्‍फी' एक्‍ट (अहम मौके पर अपना फोटो खींचना ) के एक सप्‍ताह बाद ही अमेरिका के 'फर्स्‍ट कपल' की जिंदगी में तूफान आ गया था। नौबत यहां तक आ गई कि हवाई में छुट्टियां मनाने के बाद मिशेल ने ओबामा के साथ वॉशिंगटन डीसी लौटने से भी इनकार कर दिया। दोनों के बीच झगड़ा श्मिट के साथ फ्लर्ट को लेकर बढ़ा था। इसके बाद मिशेल को पता चला कि ओबामा ने उनके साथ दो बार चीटिंग की, जिसे सीक्रेट सर्विस ने छिपाया था।      
 
सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हवाई में छुट्यिों के दौरान ओबामा ने मिशेल को बहुत मनाने की कोशिश की, लेकिन उन्‍होंने वापस लौटने से इनकार कर दिया। ओबामा ने मिशेल के जन्‍मदिन पर व्‍हाइट हाउस में दी जाने वाली पार्टी के बारे में बात की तो मिशेल ने लौटने से साफ इनकार कर दिया। फिर ओबामा ने देश के लिए कर्तव्‍य की दुहाई दी, तब जाकर मिशेल मानीं और पार्टी में आने के लिए हां कह दी। सूत्रों का कहना है कि मिशेल ने ओबामा से दोटूक कह दिया कि अगर उन्‍होंने जन्‍मदिन की पार्टी में फ्लर्ट किया तो वह सबके सामने उन्‍हें बेइज्‍जत कर देंगी। 
 
रिपोर्ट के अनुसार, ओबामा के कुछ वफादार भी मडेला की शोकसभा में उनके बर्ताव से स्‍तब्‍ध थे और उन्‍होंने मिशेल को जानकारी देने का फैसला किया। उन्‍होंने मिशेल को बताया कि सीक्रेट सर्विस ने दो बार ओबामा की चीटिंग पर पर्दा डाला। इसके बाद मिशेल ने ओबामा से अकेले में बात की तो उन्‍होंने कहा- ये सब बकवास खबरें हैं, इन पर यकीन मत करो, लेकिन मिशेल नहीं मानीं और उन्‍होंने कहा- I WANT OUT. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...