आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 जनवरी 2014

33 साल बाद टूटा 'सिलसिला': दुनिया के सामने रेखा से मिले अमिताभ-जया


मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन मंगलवार को स्‍क्रीन अवार्ड समारोह में एकसाथ दिखाई दिए। 33 साल के बाद बिगबी सार्वजनिक तौर पर रेखा से मिले, उनसे नमस्‍ते की और मुस्‍कुराए भी। एक-दूसरे को नजरअंदाज करने का 'सिलसिला' सिर्फ अमिताभ ने ही नहीं तोड़ा बल्कि उनकी जया बच्‍चन भी रेखा से मिलीं और बड़े ही प्‍यार से उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। (देखें अवॉर्ड समारोह की तस्‍वीरें)
 
अमिताभ और रेखा के अफेयर की चर्चा पहली बार 1976 में शुरू हुई थी, जब इन दोनों ने 'दो अंजाने' में एक साथ काम किया था। 'दो अंजाने' अमिताभ और रेखा की पहली फिल्‍म थी। दोनों ने आखिरी बार 1981 में यश चोपड़ा की फिल्‍म 'सिलसिला' में काम किया था। इसके बाद से इन दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। कई मौकों पर अमिताभ बच्‍चन ने रेखा को देख कर भी अनदेखा किया और अपने रास्‍ते चलते बने। कुछ दिनों पहले एक तस्‍वीर आई थी, जिसमें अमिताभ और रेखा पास ही बैठे थे, लेकिन बातचीत तब भी नहीं हुई थी। एक पैंसेजर ने इन दोनों की तस्‍वीर ट्विटर पर डाली थी। 
 
अमिताभ और रेखा ने ईमान-धरम, दो अंजाने, खून-पसीना, गंगा की सौगंध, मुकद्दर का सिकंदर, मिस्‍टर नटवरलाल, सुहाग, राम-बलराम और सिलसिला में साथ काम किया। बालीवुड में चर्चा थी कि रेखा की एक दोस्‍त के बंगले पर अमिताभ उनसे मिला करते थे। ऐसी खबरें भी आईं कि जया बच्‍चन ने रेखा से साफ कह दिया था कि वह अपने पति को छोड़ने वाली नहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...