आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 दिसंबर 2013

मंत्री ने मोदी को बताया 'चिरकुमार', कहा- 'अभी लोहा मांग रहे हैं, आगे बीवी भी मांग लेंगे'



बोकारो. राज्य के पशुपालन व आपदा प्रबंधन मंत्री मन्नान मल्लिक सोमवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अभी लोहा मांग रहे हैं। इसके बाद सोना मांगेंगे और फिर बीवी मांगने लगेंगे।
मन्नान मल्लिक सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि मोदी की कोई हवा नहीं चल रही है। वैसे लोग ही नमो की हवा बनाने में जुटे हैं जो देश को टुकड़ों में बांटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पहले तो लोग जय श्रीराम कहकर ईंट मांग रहे थे। बाद में जय श्रीराम को भूल गए। अब नमो-नमो की जाप करते हुए लोहा मांगने लगे हैं। मन्नान मल्लिक ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी, दोनों ही चिरकुमार हैं। अगर नमो को लोहे की जरूरत है तो वे गुजरात में ही लोहे की फैक्ट्री लगा लें।
भाजपा के शासन में कंपनियों की दुर्गति
मन्नान मल्लिक ने कहा कि जब राज्य में भाजपा की सरकार बनी थी, उस समय एचईसी व बीसीसीएल आदि कई कंपनियां बंदी के कगार पर पहुंच गई थीं। मगर कांग्रेस की सरकार में सब ठीक-ठाक चल रहा है। कांग्रेस की सरकार जल्दी ही दो रुपए किलो गेहूं और तीन रुपए किलो चावल देने जा रही है। भ्रष्टाचार और महंगाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि महंगाई तो है ही नहीं। मंदी के दौर में भी कांग्रेस की सरकार ने किसी कारखाने को बंद नहीं होने दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...