आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 दिसंबर 2013

महबूबनगर में बनेगा सोनिया गांधी का मंदिर



महबूबनगर में बनेगा सोनिया गांधी का मंदिर
Hyderabad, Tue Dec 10 2013, 12:00 AM
महबूबनगर में बनेगा सोनिया गांधी का मंदिर

महबूबनगर। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रति अपनी निष्ठा दिखाने और पृथक तेलंगाना राज्य के गठन के वास्ते धन्यवाद देने के लिए आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और सिकंदराबाद कैंट क्षेत्र से विधायक पी शंकर राव ने सोमवार को उनके एक मंदिर की आधारशिला रखी।

राज्य में महबूबनगर जिले के कोट्टुर मंडल में इस मंदिर का निर्माण नौ एकड़ में किया जाएगा। इस मंदिर की आधारशिला सोनिया के जन्मदिन पर रखी गई।

इस मौके पर राव ने कहा कि सोनिया ने पृथक तेलंगाना राज्य के गठन के लिए जो प्रयास किए, इसके लिए वह उन्हें धन्यवाद देते हंै।

उन्होंने कहा कि सीमांध्र के नेता सोनिया गांधी का पुतला जा रहे हैं, उनके पोस्टरों को नष्ट कर रहे हैं, लेकिन तेलंगाना समर्थक नेता सोनिया के लिए मंदिर बनवाएंगे। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेताओं ने इस मंदिर का विरोध करते हुए कहा कि पृथक तेलंगाना के गठन की घोषणा करने में देरी की गई है और कई छात्रों ने आत्महत्या कर ली। इन नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि मंदिर बनाया गया तो वे इसे ढहा देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...