आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2013

मोदी की बुलेटप्रूफ गाड़ी में घूमे मदनी, गुजरात सरकार ने जमकर की खातिरदारी


गांधीनगर। जमियत उलेमा हिंद के जनरल सेक्रेटरी महमूद ए मदनी गुरुवार को यहां मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की बुलेट प्रूफ कार में घूमे। यह कार मोदी के सुरक्षा काफिले के लिए रिजर्व रहती है। मदनी को जैड-प्लस सुरक्षा मिली हुई है। 
 
गुरुवार को मौलाना मेहमूद मदनी अहमदाबाद पहुंचे। यहां एयरपोर्ट से खादी ग्रामोद्योग भवन तक जाने के लिए खास तौर पर उनके लिए मोदी की स्पेशल बुलेटप्रूफ कार की व्यवस्था की गई थी। गुजरात सरकार ने मदनी के आवभगत की ऐसी तैयारियां की थीं, मानो कि उन्हें स्टेट गेस्ट का दर्जा दिया गया हो।
 
मदनी की सुरक्षा कवच के एक अधिकारी ने बताया कि वैसे मदनी को यह कार उपलब्ध नहीं कराई जा सकती थी। सुरक्षा अधिकारी के बताए अनुसार यह उस समय संभव था, जब मदनी को गुजरात सरकार स्टेट गेस्ट का दर्जा देती। हालांकि सुरक्षा अधिकारी का यह भी कहना था कि वाहन और सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की ही होती है, इसके तहत वह सुरक्षा के हर संभव प्रयास कर सकती है।
 
उल्लेखनीय है कि मदनी इस साल फरवरी में मोदी की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मुसलमान मोदी को स्वीकार कर रहे हैं। गुरुवार को कोर्ट ने गुजरात दंगों के सिलसिले में भी मोदी को क्‍लीन चिट दे दी है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...