आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 नवंबर 2013

निलंबित IAS का खुलासा- मोदी ने सेक्‍स सीडी की वजह से लड़की की जासूसी कराई



नई दिल्‍ली. महिला आर्किटेक्ट की जासूसी के मामले में घिरे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके सिपहसलार अमित शाह की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। निलंबित आईएएस अधिकारी प्रदीप शर्मा ने शनिवार को महिला जासूसीकांड में नरेंद्र मोदी का नाम लेकर सनसनी फैला दी है। शर्मा का आरोप है कि जिस 'साहेब' के कहने पर महिला की जासूसी कराई गई, वह कोई और बल्कि खुद नरेंद्र मोदी हैं। 
 
एक निजी चैनल और समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्‍यू में प्रदीप शर्मा ने आरोप लगाया कि उन्‍हें आपराधिक मामलों में इसलिए फंसाया गया है, क्योंकि उन्हें मोदी और इस महिला आर्किटेक्ट की नजदीकियों के बारे में जानकारी है।
सुप्रीम कोर्ट में दायर अर्जी में प्रदीप शर्मा ने आरोप लगाया कि 2010 से 2012 के बीच उनके खिलाफ करीब आधा दर्जन मामले दर्ज किए गए, क्‍योंकि मोदी को शक हो गया था कि उनके पास एक सीडी है, जिसमें यह महिला आपत्तिजनक अवस्‍था में दिखती है। प्रदीप शर्मा का कहना है कि मोदी को यह भी शक हो गया था कि यह महिला उन्‍हें सूचनाएं देती है। शर्मा ने यह भी दावा किया कि उन्होंने ही 2004 में महिला आर्किटेक्ट को मोदी से मिलवाया था। बाद में दोनों में नजदीकी बढ़ी। मोदी के कहने पर ही उसकी जासूसी की गई।
 
इसी वजह से उन्हें झूठे मामलों में फंसाया गया। भाजपा ने इस आरोपों झूठ बताया है। शर्मा पर जमीन आवंटन में अनियमितता के मामले में पांच एफआईआर दर्ज है। उन्हें 2010 में गिरफ्तार किया गया था। वे फिलहाल निलंबित हैं।
 
 प्रदीप शर्मा ने यह भी दावा कि जिस महिला की जासूसी कराई जा रही है, उसकी उम्र 27 वर्ष है और उन्‍होंने ही 2004 में महिला को पहली बार मोदी से मिलवाया था। निलंबित आईएएस का दावा है कि इस महिला और मोदी के बीच रिश्‍ते की शुरुआत ई-मेल्स और एसएसएस के जरिए हुई। प्रदीप शर्मा ने यह भी कहा कि मोदी ने लड़की से एक अलग ई-मेल अकाउंट बनाने को भी कहा था। उनका आरोप है कि वह लड़की मोदी की दोस्‍त बन गई थी।   
 
शर्मा ने कहा- मोदी को यह भी शक है कि मेरे पास उनका एक वीडियो है। प्रदीप शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई है कि गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जासूसी विवाद में सीबीआई जांच कराई जाए। प्रदीप शर्मा का यह भी कहना है कि उनके छोटे भाई आईपीएस अधिकारी कुलदीप शर्मा ने गोधरा दंगों के बाद मोदी की अनेक कारगुजारियों का पर्दाफाश किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...