आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 नवंबर 2013

AAP का आरोप- 1400 करोड़ देकर कांग्रेस ने करवाया स्टिंग, एक और सदस्‍य ने छोड़ा केजरीवाल का साथ



नई दिल्‍ली. 'आम आदमी पार्टी' के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग से स्टिंग ऑपरेशन की सीडी की रॉ फुटेज मिली, जिसकी पूरी जांच के बाद यह बात सामने आई है कि महत्वपूर्ण बातों को एडिट कर दिया गया और उसे संदर्भ से काटकर दिखाया गया। उन्होंने कहा कि स्टिंग पूरी तरह से फर्जी है।
 
पार्टी के संयोजन अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- मुझे विश्‍वस्‍त सूत्रों से जानकारी मिली है कि कांग्रेस ने 'आप' को बदनाम करने के लिए विभिन्‍न मीडिया समूहों में 1400 करोड़ रुपए बांटे हैं। 'आप' के खिलाफ किया गया स्टिंग पूरी तरह से फर्जी है। इतना ही नहीं, 'आप' ने यह भी दावा किया है कि स्टिंग करने वालों ने पार्टी के दो और उम्मीदवारों से संपर्क किया था, लेकिन वहां से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। यही वजह है कि इन दोनों को जानबूझकर पूरी सीडी में कहीं भी नहीं दिखाया गया। वहीं, 'आप' के नेताओं का स्टिंग करने वाली मीडिया सरकार डॉट कॉम ने आरोपों को खारिज करते हुए स्टिंग को पूरी तरह सही बताया है। 
 
दूसरी ओर सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने 'आप' की सदस्‍यता छोड़ दी है। उनका कहना है कि स्टिंग के बाद जिस प्रकार से 'आप' ने रुख अपनाया, उससे वह आहत हैं। उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को सौंप दिया है।  
 
जंतर-मंतर पर 'आप' के मंच से दी गईं गालियां 
दिल्‍ली के जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से शनिवार रात को आयोजित म्‍यूजिक कंसर्ट विवादों में घिर गया है। म्‍यूजिक शो के दौरान स्‍टेज से संगीतकार व गायक विशाल डडलानी ने 'आप' के विरोधियों के लिए आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया। विशाल ने बॉलीवुड के गाने 'बचना ए हसीनों...' की तर्ज पर 'बचना ए कमीनों...लो 'आप' आ गया...' गाया। हैरानी की बात है कि जिस वक्‍त विशाल यह गाना गा रहे थे, उस वक्‍त 'आप' नेता शाजिया इल्‍मी स्‍टेज पर ही मौजूद थीं और हंस रही थीं। कंसर्ट के दौरान 'आप' के प्रमुख अरविंद केजरीवाल सहित कई बड़े नेता भी वहीं मौजूद थे।
 
'आप' के इस कंसर्ट को 'जीत की गूंज' नाम दिया गया था। शो के दौरान ‘आप’ के नेता कुमार विश्‍वास भी अपनी जुबान पर काबू नहीं कर सके और उन्‍होंने राहुल और सोनिया गांधी पर निशाना साधा। कुमार विश्‍वास ने पद्मश्री जैसे अवार्ड के लिए भी आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल किया।
वैसे 'आप' की सभाओं में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। कुछ दिन पहले ही आर के पुरम विधानसभा क्षेत्र में 'आप' नेता शाजिया इल्‍मी के चुनाव प्रचार (रोड शो) के दौरान टीवी एंकर राजीव लक्ष्‍मण ने केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के लिए अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...