आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 अक्तूबर 2013

दिल्‍ली की पार्टी और डिस्‍को में बिक रहे 'नए सेक्‍स टॉय', कीमत 1000 से 10,000 तक



नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में पहली बार अपनी तरह के एक अलग गिरोह का भांडाफोड़ किया गया है। यह गिरोह दिल्‍ली में होने वाली पार्टी और डिस्‍को में सेक्‍स टॉय सप्‍लाई करने का काम करता है। बताया जा रहा है कि इन सेक्‍स टॉय को यह गिरोह थाईलैंड और चाइना से तस्‍करी करके भारत लाता है। पार्टियों में इन सेक्‍स टॉय की सप्‍लाई दिल्‍ली के पालिका बाजार में स्थित एक दुकान से होती है। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दुकान पर छापा मारकर दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी दुकान से 14 सेक्‍स टॉय बरामद किए हैं।
छापा मारने वाले दिल्‍ली पुलिस के इंस्‍पेक्‍टर मुकेश वालिया ने बताया है कि उन्‍हें एक सूचना मिली, जिसके आधार पर पुलिस टीम ने पालिका बाजार में उसकी दुकान पर छापा मारा। पुलिस ने छापा मारकर आरोपी दुकानदार गुरबीर सिंह को गिरफ्तार किया। गुरबीर सिंह ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया है कि वह इन सेक्‍स टॉय को अवैध तरीके से तस्‍करी करके भारत लाता है।
पुलिस ने इस मामले में आरोपी गुरबीर सिंह के तिलक नगर स्थित घर पर भी छापा मारा है, लेकिन उन्‍हें वहां से कुछ बरामद नहीं हुआ है। इंस्‍पेक्‍टर मुकेश वालिया ने भास्‍कर.कॉम को बातचीत के दौरान बताया कि इस मामले में कई और लोग शामिल है, जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। अभी मामले की जांच जारी है इसलिए ज्‍यादा कुछ कहा नहीं जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...