आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 सितंबर 2013

उसने सहेलियों को हंसकर बताया जहर पी लिया है, नहीं हुआ किसी को विश्वास



रायपुर. केशकाल के भाजपा विधायक सेवकराम नेताम के प्रतिनिधि  मनसुखलाल बुरड़ की 17 साल की बेटी बुलबुल जैन ने शनिवार रात संदिग्ध परिस्थिति में जहर पीकर जान दे दी। बुलबुल निमोरा स्थित रेडिएंट पब्लिक स्कूल में 12वीं कॉमर्स की छात्रा थी। वह स्कूल के हॉस्टल में ही रहती थी। कल रात करीब दस बजे कोचिंग क्लास में पढ़ाई के बाद वह सहेलियों से कुछ पहले हॉस्टल पहुंच गई। हॉस्टल के गेट पर उसने सहेलियों को हंसते हुए बताया कि मच्छर भगाने वाला जहरीला लिक्विड  पी लिया है।
सहेलियों ने इस मजाक में लिया। रात 11.20 बजे के आसपास छात्रा की तबियत बिगड़ गई। उसका शरीर अकडऩे लगा था। बुलबुल को तुरंत निजी अस्पताल में दाखिल किया गया। वहां इलाज के दौरान करीब 20 मिनट बाद ही उसकी मौत हो गई। छात्रा का मनोचिकित्सक के पास इलाज चल रहा था।
बुलबुल जैन दो साल पहले ही रायपुर में पढऩे आई थी। हॉस्टल के कैंपस में ही शाम को कोचिंग का भी इंतजाम है रोज की तरह बाकी लड़कियों के साथ बुलबुल शाम को कोचिंग अटेंड करने गई। रात 10 बजे जब कोचिंग छूटी, तो वह बाकी सहेलियों से पहले हॉस्टल पहुंच गई।
बाकी सहेलियां जब वहां पहुंची, तो बुलबुल चैनल गेट के पास ही खड़ी मिल गई। उसकी रूममेट स्वर्णाली बैनर्जी और के. फातिमा हॉस्टल पहुंची तो बुलबुल चैनल गेट के पास ही खड़ी थी। बुलबुल ने हंसते हुए सहेलियों से कहा कि उसने मच्छर मारने का जहर (मॉस्किटो लिक्विड) पी लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...