आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 सितंबर 2013

राजस्‍थान: मंत्री पर रेप का आरोप, नौकरी देने के बहाने अस्‍मत लूटने का केस



जयपुर. राजस्‍थान की सियासत में एक बार फिर से भूचाल आ गया है। राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा और नर्स भंवरी देवी कांड की राख अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि सूबे के एक और मंत्री पर रेप का आरोप लगा है। यह मंत्री बाबूलाल नागर हैं। हालांकि नागर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार किया है।
राज्य सरकार के मंत्री बाबूलाल नागर के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि नागर ने नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म किया है। पीडि़ता की शिकायत पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट क्रम 9 जयपुर महानगर ने सोडाला थाना पुलिस को जांच के निर्देश दिए है। पीडि़ता ने कोर्ट में 13 सितंबर को शिकायत की थी। कोर्ट ने सोडाला थाना प्रभारी को प्राथमिकी दर्जकर नतीजा रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए है।
इस्तगासे में पीडि़ता ने बताया कि खादी एवं डेयरी मंत्री बाबूलाल नागर ने 11 सितंबर 2013 को नौकरी लगाने के नाम पर दोपहर घर पर बुलाया। इस दिन पीडि़ता बाबूलाल नागर के घर पर शाम को पांच बजे पहुंची। वहां पर नागर के अलावा कोई नहीं था। नागर पीडि़ता को अपने कमरे में ले गए और गेट बंद करके पीडि़ता व उसके परिजनों को नौकरी लगाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...