आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2013

अब डीएम ने किया शहीदों का अपमान, देश को कोसा!



लखनऊ/अलीगढ. अलीगढ़ के डीएम राजीव रौतेला ने देश के शहीदों के बारे में विवादास्‍पद टिप्‍पणी की है। डीएम ने देश को मजबूत बनाने का प्रवचन देते हुए शहीदों का अपमान करने से भी नहीं चूके। डीएम ने तो पूरे देश को विलाप करने वाला बता दिया।
 
डीएम साहब पहुंचे तो थे मंडलीय पत्रकार सम्मलेन और सम्मान समारोह में लेकिन जोश में कुछ ऐसा बोल बैठे जिससे न केवल राष्ट्र का अपमान हुआ बल्कि देश पर जान देने वाले शहीदों को भी अपमानित कर बैठे। शुरुआत तो उन्होंने युवा छात्रों की दिशाहीनता से की। उन्‍होंने कहा कि हमारे यहां के छात्र पूरी तरह दिशाहीन हैं। ये किसी के भी बहकावे में आकर गाड़ियां जला देते हैं, तोड़फोड़ करने लगते हैं।
 
डीएम साहब यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, 'हमारा पूरा देश विलाप करने वालों का देश है। अफगानिस्तान में 5000 अमेरिकी सैनिक मारे गए, आपने किसी मीडिया में नहीं देखा होगा कि उनके परिवार के लोग विलाप कर रहे हैं। लेकिन हमारे यहां क्या हो रहा है, लोग सेना में नौकरी करने जायेंगे, केवल 12 साल की सर्विस होती है। उसके बाद वे रिटायरमेंट बेनेफिट्स और पेंशन लेंगे। अगर सर्विस के दौरान कहीं उनकी मौत हो गई तो उनका गांव, परिवार कहता है कि जब तक नेता नहीं आएंगे, जब तक 50 लाख रूपये मुआवजे में नहीं मिलेंगे, पट्रोल पंप नहीं देंगे, सडक नहीं बनवाएंगे तब तक लाश नहीं उठेगी। हमारा चरित्र क्या यही है, ऐसे देश कैसे आगे बढेगा।' 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...