आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2013

सिंघल के विवादास्पद बोल, 'मुजफ्फरनगर में लव जेहादियों को गुजरात जैसा जवाब मिला'



उदयपुर। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल ने मुजफ्फरनगर में हुए दंगों पर कहा कि 'पश्चिमी उत्तरप्रदेश के बंधुओं ने लव जेहादियों को ऐसा करारा जवाब दिया है, जैसा रामभक्तों को जलाने वालों को गुजरात में मिला था। देश में लव जेहाद के नाम पर हिंदुओं की बेटियों को भगाया जा रहा है। हम जेहाद मुक्त भारत चाहते हैं।' सिंघल सोमवार को उदयपुर प्रवास के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सिंघल के मुताबिक, मुजफ्फरनगर में जब से जेहाद शुरू हुआ, तब से झगड़े शुरू हो गए हैं। अब इतनी अशांति हो गई कि जेहादी दबकर रहेंगे। देश के नेता कायर हैं, हिंदू समाज कायर नहीं है, शक्ति संपन्न हैं, जिसका परिचय वह गुजरात में दे चुका है।
संतों को नीचा दिखाने की साजिश 
अशोक सिंघल ने कहा है कि देश में संतों को नीचा दिखाने की साजिश चल रही है। इसके पीछे विदेशी ताकतें सक्रिय हैं। आसाराम से पहले शंकराचार्य को हत्या के आरोप में फंसाया गया था। हालांकि, यदि कोई गलत करता है तो हम उसके साथ नहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...