आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2013

अब 30 सितंबर तक जेल में रहेंगे आसाराम: रिहाई के लिए कोर्ट में जोड़े हाथ, दी बीमारी की दुहाई


अब 30 सितंबर तक जेल में रहेंगे आसाराम: रिहाई के लिए कोर्ट में जोड़े हाथ, दी बीमारी की दुहाई
जोधपुर. नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में घिरे आसाराम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को जोधपुर सेशन कोर्ट मे उनकी हिरासत 30 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी। यानी अब आसाराम को 30 सितंबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा।
 
आसाराम की न्यायिक हिरासत की अवधि रविवार तक ही थी। इसलिए उन्‍हें सोमवार को जोधपुर सेशंस कोर्ट में पेश किया गया। वहां आसाराम ने जज के सामने हाथ जोड़ लिए। उन्‍होंने जज से बीमारी का हवाला देते हुए जमानत देने की अपील की। लेकिन जज ने उनकी नहीं सुनी। कुछ ही मिनट की सुनवाई के बाद उन्‍हें 30 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में रखने का हुक्‍म सुना दिया। 
 
दूसरे पक्ष के वकील ने कहा कि अगर आसाराम रिहा हुए तो वह जांच प्रक्रिया को बाधित करेंगे। अब आसाराम को हाईकोर्ट से उम्‍मीद है जहां उनकी जमानत अर्जी पर बुधवार को सुनवाई होनी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...