आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अगस्त 2013

छत्तीसगढ़ में फिर नक्सली हमला, वन मंत्री के भाई को घर से बुलाकर गोलियों से भूना

कांकेर। वनमंत्री विक्रम उसेंडी के चचेरे भाई और पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुम्मत उसेंडी की नक्सलियों ने बुधवार की रात हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात को अंजाम देने के लिए एक दर्जन हथियारबंद नक्सली सुलंगी पहुंचे। घटना के बाद नक्सलियों ने मौके पर माओवाद जिंदाबाद के नारे भी लगाए। गुरुवार की सुबह मौके से एके 47 और पिस्टल के खाली खोखे बरामद किए गए हैं।
बीती रात आठ बजे दो हथियार बंद युवक सुम्मत उसेंडी के सुलंगी निवास पर पहुंचे। उन्हें अपने साथ ले गए। सुम्मत ने जाते समय पत्नी जिला पंचायत सदस्य उर्मिला उसेंडी से कहा था कि दादा (नक्सली)लोग बुला रहे हैं। उसकी कुछ देर बाद गोलियां चलने की आवाज आई। घर से करीब 30 मीटर की दूरी पर सुम्मत का लहूलुहान शव पड़ा था। कुछ दूर पर करीब एक दर्जन नक्सली खड़े थे। सुम्मत के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के वार के भी निशान हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...