आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 जुलाई 2013

आईजी के घर में गोरखधंधा, महिला कांस्टेबल ने बजाई घंटी तो मचा हंगामा



जयपुर। अपने गनमैन और ड्राइवर से मारपीट व प्रताडऩा के बाद अब आईजी पुलिस इंदूभूषण के खिलाफ सरकारी क्वार्टर में नाबालिग बच्ची से बेगार कराने की शिकायत मंगलवार रात को शास्त्रीनगर थाने में की गई है। बच्ची को छुड़ाने एक सामाजिक कार्यकर्ता पुलिस टीम के साथ आईजी के घर गए थे। नाराज आईजी ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।
राजस्थान बाल अधिकार संरक्षण साझा अभियान के राज्य समन्वयक बरकत नगर निवासी विजय गोयल ने शास्त्री नगर थाने में इंदू भूषण के खिलाफ मारपीट का प्रयास करने, गाली-गलौज करने व बच्चों को छुड़ाकर ले जाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई। गोयल को आरपीए आवासीय परिसर स्थित सीओ क्वार्टर में रहने वाले आईजी के यहां 12 वर्षीया बालिका से कामकाज करवाने की सूचना मिली थी।
इस पर वे शाम करीब 4:30 बजे मौके पर पहुंचे और क्वार्टर के बाहर से फोन पर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ तथा डीसीपी नार्थ महेंद्र चौधरी को माजरा बताकर बच्चों को छुड़वाने के लिए पुलिस जाब्ता मांगा। कुछ देर बाद शास्त्री नगर थाना प्रभारी नाथूलाल चार सिपाहियों व एक उपनिरीक्षक के साथ मौके पर पहुंचे। इनमें दो महिला सिपाही भी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...