आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जुलाई 2013

पाकिस्‍तान ने भारत में भेजा मानव बम! भारतीय चौकी के पास पाकिस्‍तानी घुसपैठिये ने खुद को उड़ाया


पुंछ. पाकिस्तान की ओऱ से सीमा पर नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कई बार सीजफायर का उल्लंघन करने वाले पाकिस्तान ने अब भारतीय सीमा में एक मानव बम भेज दिया। दोनों देशों की सीमा के पास सोमवार को पाकिस्तान से आए एक संदिग्ध मानव बम ने खुद को धमाके के साथ उड़ा लिया। यह धमाका जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय सेना की एक चौकी के पास हुआ।
 
पुंछ के साजौन में पाकिस्तानी मानव बम ने अपने शरीर में आईईडी से विस्फोट कर लिया। भारतीय सेना ने कहा है कि उन्होंने चौकी के पास एक संदिग्ध आदमी को देखा था। सैनिकों ने चेतावनी देने के बाद उस पर गोली चलाई। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उसके शरीर पर बंधे विस्फोटक में सैनिकों की चलाई गोली से विस्फोट हुआ था या उसने गोली लगने से पहले ही खुद को उड़ा लिया था। 
 
सोमवार को ही दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों के एक गश्ती दल पर की गोलीबारी के दौरान एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई और तीन सैनिक घायल हो गए। पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच काफी देर तक गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एक आतंकी भी मारा गया। एक पुलिस अधिकारी का कहना था कि, आतंकी दो या तीन की संख्या में आए थे और उन्होंने गोलीबारी शुरू की थी। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...