आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जुलाई 2013

सीईओ पिता प्रमोशन के लिए बेटी पर बनाता था अपने बॉस के साथ रात गुजारने का दबाव



पुणे: शहर के कोरेगांव पार्क इलाके में स्थित एक मैन्‍यूफैक्‍चरिंग कंपनी के सीईओ पर उसकी बेटी ने तीन साल से यौन शोषण  करने का आरोप लगा है। लड़की के मुताबिक इसकी शिकायत करने पर उसके दादा ने भी जबरदस्‍ती की और मारा-पीटा। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
लड़की के आरोप के मुताबिक उसका पिता उसके साथ पिछले  3 साल से यौन शोषण  कर रहा था। यही नहीं, वह बेटी को अपने क्लाइंट और बॉस के पास भी जाने के लिए दबाव बनाता था और मना करने पर मारता -पीटता था। उसने इस बात की शिकायत अपने दादा से की तो उसने भी उस के साथ ज़बरदस्ती की और मारा-पीटा। पुलिस ने लड़की के दादा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उस का पिता अभी फ़रार है। पुलिस ने इस मामले में दो अन्य महिलाओं पर भी मामला दर्ज किया है। दोनों पर यौन शोषण  के दौरान पिता का साथ देने का आरोप है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...