आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जून 2013

यहां बदलते मौसम के तेवर कुछ कुछ ठिक नहीं है, आगे बड़ी तबाही की आशंका



कोटा। पिछले दिनों आए टॉरनेडो से लाडपुरा में गिरे पीपल के पेड़ के नहीं हटने पर मंगलवार को स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया। पौन घंटे तक महिलाएं सड़क पर टेबल लगाकर बैठी रहीं। कोतवाली सीआई हरिचरण मीणा के समझाने पर प्रदर्शनकारी माने। स्थानीय निवासी हरीश कुमार ने बताया कि टॉरनेडो से प्रताप चौक में बरसों पुराना पीपल का पेड़ गिर गया था। इसकी चपेट में दो मकान आए और एक गली का रास्ता बंद हो गया।
 
दो दिन पहले ही नगर निगम व पुलिस को सूचना दी थी। पहले दिन नगर निगम वाले आए और कुछ डालियां काटकर चले गए। दो दिन से लोग परेशान हो रहे थे। इससे परेशान महिला-पुरुषों ने लाडपुरा-रामपुरा रोड पर जाम लगा दिया। टेंट हाउस की दुकान से टेबल सड़क पर लगाकर महिलाएं व बच्चे बैठ गए।
 
 
सूचना पर कोतवाल मीणा पहुंचे और रास्ता डायवर्ट किया। सीआई ने नगर निगम के अधिकारियों से बात की, तब प्रदर्शनकारी माने। उसके बाद नगर निगम कर्मचारियों ने वहां पहुंच पेड़ काटना शुरू कर दिया।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...