आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जून 2013

उत्तर प्रदेश में फिर पुलिस वाले की हत्या, इस बार एसओ को बनाया निशाना



इलाहाबाद। इलाहाबाद के शंकरगढ़ इलाके में बदमाशों की गाड़ी का पीछा कर रहे बारा थाने के स्टेशन ऑफिसर (एसओ) राजेंद्र प्रसाद द्विवेदी की गोली मरकर हत्या कर दी गयी। दिन दहाड़े पुलिस के सब इन्स्पेक्टर की हत्या से महकमे में हडकंप मच गया।
 
बताया जाता है राजेंद्र प्रसाद द्विवेदी अपनी वैगन-आर कार से बारा थाने से निकल कर जब जसरा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो उन्हें किसी ने सूचना दी की 30 मई को डॉ. भीमसेन सिंह से लूटी गाडी लेकर कुछ बदमाश उधर से गुजर रहे हैं जिसके बाद आर.पी.द्विवेदी को एक संदिग्ध इंडिगो गाड़ी दिखी।
 
गाड़ी देखते ही बिना यूनिफार्म में आर.पी.द्विवेदी इंडिगो गाड़ी का पीछा करने लगे इस दौरान शंकरगढ़ इलाके के हरयी गांव के पास इलाहाबाद बांदा मार्ग पर बदमाशों ने आर.पी.द्विवेदी की गोली मरकर हत्या कर दी। 
 
महकमे के सब इंस्पेक्टर की हत्या के बाद इलाहाबाद और बांदा जिले की पुलिस ने बॉर्डर सील कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। बड़ी संख्या में पुलिस बल को आर.पी.द्विवेदी के हत्यारों की धर पकड़ के लिए लगाया गया है। बताया जाता है की जिस इंडिगो सवार बदमाशों ने सब इन्स्पेक्टर की हत्या की उसके साथ एक और इंडिगो गाडी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...