आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 जून 2013

कहा फौजी हूं मेरे पास बंदूक है और निकाल कर दिया फायर, बोला- सब को मार दूंगा



कोटा। जयपुर रेजिमेंट के जवान ने शराब के नशे में स्टेशन क्षेत्र में एक शराब की दुकान पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली एक सेल्समैन के पास से होकर गुजरी। इसके बाद लोगों व पुलिस ने उसे पकड़ लिया। लोगों ने मारपीट करते हुए पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने लापरवाही से फायर करने व आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
भीमगंजमंडी सीआई नेत्रपालसिंह ने बताया कि थाने के पास स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर नशे में धुत फौजी सतना निवासी शिवानंद पांडे आया। उसने बीयर मांगी। इस दौरान सेल्समैन रामराज नागर से उसकी कहासुनी हो गई। उसने अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक निकाली और अचानक फायर कर दिया।
गोली काउंटर पर बैठे रामराज के पास से होकर फर्नीचर में जा घुसी। दुकान में मौजूद धनराज और राजेंद्र सुमन भी घबरा गए। गोली चलने से सबके पसीने छूट गए। फायर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने फौजी को पकड़ लिया। पुलिस भी वहां पहुंच गई। उसे बंदूक सहित पकड़ कर थाने आई।
उसके बाद एक जिंदा कारतूस और मिला है। पुलिस ने रामराज की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया। फौजी अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ सतना से जयपुर जा रहा था। कोटा रेलवे स्टेशन क्षेत्र में वह शराब की दुकान गया और बीयर ली। इसी बात पर वहां कहासुनी हो गई। सेना को भी इसकी जानकारी दे दी थी। वे भी थाने आ गए थे। सेना ने उससे पूछताछ की है। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि सेना भी उसे लेकर आर्मी एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी।
मैं सबको मार दूंगा...
दुकान के सेल्समैन धनराज ने बताया कि फौजी नशे में था। उसने आते ही कहा कि उसने 80 रुपए देकर किसी को बीयर लेने भेजा था, लेकिन उसे बीयर नहीं दी। उसने एक बीयर ली और कहने लगा कि उसका नाम शिवानंद पांडे है, फौजी है और उसके पास अपनी बंदूक है।
वह सबको मार देगा। इतना कहकर उसने बंदूक से फायर कर दिया। गोली चलने पर हमारी सांसें थम गई। डर के मारे पसीने छूट गए। लोगों ने उसे पकड़ लिया। कुछ ही देर में पुलिस भी आ गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...