आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 जून 2013

पूर्व भाजपा अध्‍यक्ष की बेटी से छेड़खानी, अश्लील कॉल करने वाला इंजीनियर गिरफ्तार



चेन्नई. वेंकैया नायडू की बेटी दीपा वेंकट को अश्लील और धमकी भरे कॉल कर परेशान करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। रमेश कुमार नाम के शख्स की उम्र 31 साल है और वह एक इंजीनियर ग्रेजुएट है। उसे चेन्नई पुलिस ने बिजनेसवूमन दीप वेंकट की शिकायत पर रविवार रात गिरफ्तार किया। 
 
वेंकट ने पुलिस को बताया था कि उन्हें काफी समय से एक नंबर से अश्लील और धमकी भरी कॉल्स आ रही थीं। पुलिस का कहना है कि उन्हें मामले की शिकायत मिलने पर पहले आरोपी का सिम ब्लॉक करवाया गया। सिम होल्डर की जांच करने पर पता चला कि सिम तिरुमुल्लईवोयल की एक महिला के नाम पर लिया गया था। उक्त महिला से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका सिम एक साल पहले ही खो गया था। लेकिन महिला ने इस बारे में पुलिस से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। 
 
पुलिस के मुताबिक मोबाइल के आईईएमआई नंबर की जांच करने पर यह सिम रमेश कुमार के पास मिला और उसे रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक को एक बार पहले भी एक लड़की की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था। उस लड़की ने कुमार का प्रपोजल ठुकरा दिया था। कुमार का कहना है कि इसके बाद लड़की के रिश्तेदारों और दोस्तों की ओर से उसे धमकी भरे कॉल्स आते थे। इसका बदला लेने के लिए कुमार ने इस सिम से उस लड़की के रिश्तेदारों को धमकाना शुरू किया जो उसे मिला था। उस लड़की के कुछ रिश्तेदार वेंकैया नायडू की बेटी की कंपनी में काम करते थे। एक बार कुमार का फोन वेंकट ने उठाया और तेलगू में उससे बातचीत की तो कुमार ने उसे भी लड़की का रिश्तेदार समझा और उसके बाद से वह वेंकट को घर और ऑफिस में कॉल कर धमकाने लगा। पुलिस का कहना है कि सिम की असल मालकिन की ओर से सिम खोने के बावजूद पुलिस में शिकायत दर्ज न कराना गलत था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...