आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 जून 2013

पढऩे-लिखने की उम्र में चढ़ा इश्क का बुखार, प्रणय सूत्र में बंधने के लिए पहुंच गए थाने



जयपुर. कोटा। खेलने-कूदने और पढऩे-लिखने की उम्र में एक नाबालिग प्रेमी युगल थाने पहुंच गए। थाने में शादी की जिद कर बैठे। यह मामला राजस्थान के कोटा स्थित अयाना कस्बे का है। पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन दोनों नहीं माने। बस शादी करने की जिद पर अड़े रहे। सारी कोशिश नाकाम होने पर पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया। परिजन अपने-अपने बच्चों को देखकर एक दूसरे पर बिफर पड़े। उन्होंने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए। लेकिन वे अपने बच्चों को घर ले जाने को तैयार नहीं हुए। लड़की के पिता ने तो साफ तौर पर मना कर दिया और कहा, मैं तो इसे अपने साथ नहीं ले जाऊंगा।

स्कूल जाने के दौरान शुरू हुआ इश्क का सिलसिला: पुलिस ने बताया कि दोनों नाबालिग है। किशोर 10वीं का छात्र है तो किशोरी 8वीं की छात्रा है। दोनों अगल-अगल स्कूल में पढ़ते हैं। स्कूल जाने के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब हो गए। बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से दोनों के बीच के प्रेम प्रसंग चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...