आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 जून 2013

कांग्रेसी नेता ने सिपाही को जड़ा चाटा, सरेआम सड़क पर चले लात-घूसें



मुरैना। फल के ठेले हटाने से आक्रोशित ठेले वालों ने गुरुवार को कांग्रेस नेताओं के साथ कलेक्टोरेट का घेराव कर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने चक्काजाम कर रहे ठेले वालों को खदेड़ दिया। इस बीच महिला कांग्रेस शहर जिला अध्यक्ष उर्मिला गुर्जर की एएसपी से बहस हो गई। इस पर एएसपी ने महिला सिपाही बुलाकर महिला कांग्रेस नेता को हटाने का आदेश दिया।
महिला कांग्रेस नेता को महिला सिपाही ने हटने के लिए कहा तो दोनों के बीच भिड़ंत हो गई। कांग्रेस नेता ने महिला सिपाही को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद महिला सिपाही ने कांग्रेस नेता को जमकर पीटा। महिला कांग्रेस नेता बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ीं। बाद में पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली ले गई। इधर एसडीएम ने फल के ठेलों के सड़े माल की सैंपलिंग करने का ऐलान किया तो वे भाग खड़े हुए।
कलेक्टोरेट घेरकर लगा दिया जाम
गुरुवार की दोपहर डेढ़ बजे के करीब फल ठेला कारोबारियों ने कलेक्टोरेट के सामने दोनों ओर की सड़क को ठेलों से जाम कर दिया। ये लोग फलों से भरे ठेले लेकर यहां पहुंचे थे। इनका नेतृत्व महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष उर्मिला गुर्जर, पूर्व अध्यक्ष बतकश्री माहौर, ठेला यूनियन नेता हेमंत अग्रवाल कर रहे थे। आधा घंटे बाद सड़क पर जाम लगने की खबर के बाद कलेक्टोरेट से एएसपी रघुवंश सिंह भदौरिया, एसडीएम पंकज शर्मा समेत अन्य अधिकारी गेट पर आए। यहां एसडीएम ने ठेला यूनियन के नेता हेमंत अग्रवाल से बात की और ठेलों को चंदनिया गार्डन समेत ओवरब्रिज के बगल वाले क्षेत्र में लगाने के लिए कहा। इसी बीच आंदोलन का नेतृत्व कर रहीं महिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष की बहस एएसपी से हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...