आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 जून 2013

आईएएस बनने पर समाज को दिया हॉस्टल के रुप में तौहफा, 5 करोड़ खर्च करनें का ऐलान



 
मुस्लिम खैलदार समाज कोटा में बच्चों के लिए बनाएगा हॉस्टल
कोटा. मुस्लिम पंचायत खैलदारान कमेटी की ओर से आईएएस में चयनित जाफर मलिक का इस्तकबाल किया गया। रविवार को विज्ञान नगर के सर्वोदय पैरामाउंट स्कूल कैंपस में समाज के प्रदेशभर से आए मौजिज लोगों के बीच कोटा-जयपुर में समाज के बच्चों के लिए 5 करोड़ का हॉस्टल बनाने की घोषणा की गई। समारोह में सवाई माधोपुर जिले के मलिक का सम्मान किया गया। उसकी ऑल इंडिया में 97वीं और प्रदेश में 7वीं रेंक रही है।

उसके पिता अबरार अहमद उदयपुर जिला परिषद में सीईओ हैं, जो इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे। खैलदार समाज की ओर से कोटा और जयपुर में हॉस्टल बनाने के लिए अब्दुल गफ्फार मिर्जा, अ. फरीद, डॉ. आजम बेग, शरफुद्दीन बेग को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वे इसके लिए11-11जनों की कमेटी बनाएंगे। समारोह में बूंदी तहसीलदार मो.ताहिर, एजी मिर्जा, अ. फरीद और अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डॉ. आजम बेग ने कॅरिअर गाइडेंस प्रोग्राम के तहत कई बच्चों का सम्मान किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...