आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मई 2013

शाहरुख विवादः पुलिस ने पल्ला झाड़ा, राज ठाकरे बोले, 'बैन बेतुका'


Shah-Rukh-Khan
शाहरुख खान
मंबई।। वानखेड़े स्टेडियम में शाहरुख खान के प्रवेश के सवाल पर मुंबई क्रिकेट असोसिएशन के अड़ियल रुख को देखते हुए शाहरुख खान ने फैसला कर लिया है कि वह मंगलवार शाम को मैच के दौरान स्टेडियम से दूर ही रहेंगे। मगर, इसी बीच एमएनएस चीफ राज ठाकरे इस मामले में खुलकर शाहरुख के पक्ष में आ गए हैं। उन्होंने सवाल किया है कि क्या शाहरुख खान आतंकवादी हैं?

मुंबई पुलिस ने पल्ला झाड़ा
इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाहरुख खान को नहीं घुसने देने की मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) की मांग पर मुंबई पुलिस ने दो-टूक जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कहा कि स्टेडियम में किसी को घुसने से रोकने का काम हमारा नहीं। हम शाहरुख को रोकने के लिए स्टेडियम में नहीं जाएंगे। अगर किसी प्रकार का कोई विवाद होता है तो हम दखल जरूर देंगे।

वानखेड़े में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस का मैच होना है। गौरतलब है कि पिछले सीजन में वानखेड़े स्टेडियम में झगड़ा करने के कारण शाहरुख पर 5 साल का बैन लगा हुआ है। पहले भी सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों में बताया जा रहा था कि शाहरुख बैन के बावजूद वानखेड़े स्टेडियम जाकर कोई बखेड़ा नहीं खड़ा करना चाहेंगे। मगर, शाहरुख ने मजाक में कह दिया था कि अगर मैं गया तो क्या वहां मुझे गोली मार देंगे? उन्होंने मजाकिया अंदाज में ही यह भी कहा था कि शायद वहां जाने के लिए मुझे मुखौटा लगाना पड़े। या मैं मूंछें लगाकर वहां जाऊं।

इसके बाद अटकलें लग रही थीं कि क्या बैन के बावजूद शाहरुख स्टेडियम में घुसने की कोशिश करेंगे। मगर, अब जब शाहरुख की तरफ से औपचारिक तौर पर बता दिया गया कि वह वानखेड़े स्टेडियम नहीं जाएंगे, तो मामला खत्म माना जा रहा है।

इसके पहले एमसीए ने सोमवार को इस बाबत मरीन ड्राइव पुलिस को चिट्ठी लिखी थी। इसमें पुलिस से कहा गया है कि शाहरुख पर बैन जारी है, इसलिए उन्हें स्टेडियम के अंदर न घुसने दिया जाए। एमसीए की इस चिट्ठी पर मुंबई पुलिस ने मंगलवार को जवाब दिया। पुलिस ने कहा है कि शाहरुख को स्टेडियम में घुसने से रोकना हमारा काम नहीं है। हम उन्हें नहीं रोकेंगे। यह एमसीए का काम है। अगर वहां कानून-व्यवस्था की किसी प्रकार की दिक्कत होती है तो पुलिस हस्तक्षेप करेगी।

शाहरुख के पक्ष में उतरे राज ठाकरे
इस बीच दिलचस्प घटनाक्रम में एमएनएस चीफ राज ठाकरे शाहरुख खान पर बैन के खिलाफ सामने आ गए हैं। उन्होंने बैन को बेतुका बताते हुए सवाल किया कि क्या शाहरुख आतंकवादी हैं? उन्होंने कहा कि स्टेडियम में हुए जिस झगड़े का बार-बार हवाला दिया जा रहा है उसे काफी दिन हो गए हैं। एक पुरानी बात को बार-बार दोहराते रहने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि एमसीए को चाहिए कि वह शाहरुख पर लगाया गया बैन खत्म करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...