आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 मई 2013

हिरोइन बनने की चाहत लिए बैठी कार में, पार्किंग में दामन हो गई दागदा

चंडीगढ़.  फिल्म में रोल दिलाने का झांसा देकर एक युवक ने मॉडल को पहले बियर पिलाई, उसके बाद दुराचार किया। युवती ने विरोध जताया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। 
 
रविवार देर रात मेडिकल में युवती से रेप की पुष्टि होने के बाद सेक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
 
सेक्टर-3 थाने में युवती की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक आरोपी गगन से उसकी जान पहचान थी। दोनों के बीच ज्यादातर संपर्क फोन के जरिए ही होता था। आरोपी रविवार रात करीब 8 बजे स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर एक प्रोड्यूसर से मुलाकात कराने के बहाने सेक्टर-23 में युवती के पीजी आया।
 
यहां से साथ लेकर वह उसे शहर में कई जगह घुमाता रहा। इस दौरान उसने सेक्टर-15 से बियर की चार बोतलें खरीदी। रास्ते में उसे बियर पिलाने के बाद वह उसे सुखना लेक की बैक साइड पार्किग में ले गया। शिकायत के मुताबिक आरोपी ने यहां उससे रेप किया। 
 
युवती ने विरोध की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद आरोपी उसे पीजी के पास छोड़कर फरार हो गया। युवती ने फोन कर अपने एक जानकार को बुलाया और सेक्टर-3 थाने पहुंची। एसआई बलबीर कांडा ने बताया कि युवती आरोपी का पता नहीं जानती है। फोन के जरिए ही दोनों में संपर्क था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...