आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 मई 2013

आंखों के सामने हुआ दोस्त से गैंगरेप, इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने शादी कर अपनाया



पटना. एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट के सामने उसकी दोस्त का गैंगरेप भी उसके प्यार के आड़े नहीं आया। बिहार के बांका में इस युवक ने शनिवार को गैंग रेप पीड़ित अपनी दोस्त (22) से शादी कर ली। लड़की और लड़का चार दिन पहले ही मंदर पर्वत की यात्रा पर गए थे। यहां लड़का-लड़की को पीट कर तीन लोगों ने लड़की के साथ तीन घंटों तक गैंगरेप किया था। इसके बाद आरोपी युवक को घायल कर और दोनों को लूट कर फरार हो गए थे। दोनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की थी। चार दिन बाद ही युवक ने कोर्ट मैरिज करने के बाद युवती से एक मंदिर में भी शादी कर ली। 
 
दोनों की शादी के दौरान दर्जनों लोग मौके पर मौजूद थे। इस शादी में समाज के सभी वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया जिसमें सामाजिक कार्यकर्ता और पुलिस के कई अधिकारी भी शामिल हुए। लोगों का कहना है कि इन दोनों की शादी कराने में रिश्तेदारों और गांव वालों की भी अहम भूमिका रही। शादी के बाद युवक ने कहा कि उसे शादी का फैसला करने में कोई परेशानी नहीं हुई। शादी में दोनों के परिजन भी मौजूद रहे। 
 
इस हफ्ते की शुरुआत में पीड़िता अपने दोस्त के साथ बांका जिले में एक पहाड़ की यात्रा पर गई थी। इन्होंने चरवाहों के एक दल से रास्ते के बारे में पूछा था। इसके बादे चरवाहों ने इन्हें गलत रास्ता बता कर बंधक बना लिया था। इसके बाद तीन लोगों ने लड़की के साथ गैंग रेप किया। जिला पुलिस के अधिकारी धीरेंद्र कुमार ने कहा कि दो लोग बंधक बनाए हुए थे और तीन चरवाहे रेप कर रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...