आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 मई 2013

कंबल फाड़कर रस्सी बनाई और देश की सबसे सुरक्षित जेल से भाग निकला कैदी!



जोधपुर.देश की सबसे सुरक्षित जेल मानी जाने वाली जोधपुर सेंट्रल जेल की सुरक्षा व्यवस्थाओं को धता बताते हुए एक शातिर चोर गुरुवार देर रात बाद दीवार फांदकर फरार हो गया। जेल प्रशासन को इसका पता तब चला, जब शुक्रवार सुबह बंदियों की गिनती हुई और एक बदमाश उनमें नहीं था। उसे ढूंढने की कवायद के दौरान जेल की ऊंची दीवार पर लटकती कंबल फाड़कर बनाई गई रस्सी दिखाई दी, तो पता लगा कि शातिर चोर इसी रास्ते से फरार हुआ है। जोधपुर जेल में यह अपनी तरह की पहली घटना है। 
 
रातानाडा थानाधिकारी सुगनसिंह के अनुसार जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर पुलिस ने जेल से फरार होने वाले जयपुर के नरैना थानांतर्गत ममाणा निवासी मंगलाराम उर्फ मंगलिया के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है। बताया जाता है कि वह पूर्व में भी कई बार जेल और हिरासत से भाग चुका है। इधर, जेल प्रशासन ने सुरक्षाकर्मी भगतराम, मानाराम व श्रवणराम को सस्पेंड कर दिया।हालांकि जेल प्रशासन के अधिकारी शुक्रवार को दिनभर इस संबंध में कोई भी बात करने से भी कतराते रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...