आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 मई 2013

दर्द से कराहती रही गैंगरेप पीडि़ता, हाथ ठेले पर ले जाना पड़ा अस्पताल



भीलवाड़ा.सवाईपुर में मंगलवार रात एक दलित महिला से तीन अज्ञात युवकों ने गैंग रेप किया और काफी मारा पीटा। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई। अत्यधिक रक्तस्राव से महिला की हालत काफी बिगड़ गई। पीडि़ता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन युवकों ने काफी शराब पी रखी थी। पुलिस ने इस मामले में आठ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछशुरू कर दी है।

कोटड़ी थाना प्रभारी भूपेंद्रसिंह चारण ने बताया कि कानिया गांव का एक व्यक्ति सवाईपुर में एक मोबाइल कंपनी के टावर पर चौकीदारी करता है। उसकी पत्नी व तीन बच्चे भी साथ रहते हैं। मंगलवार रात चौकीदार घर से बाहर था। पत्नी व बच्चे टावर परिसर में बने एक कमरे में सो रहे थे। रात आठ बजे किसी व्यक्ति ने महिला को आवाज दी कि उसके पति के सिर में चोट लगी है। यह सुनकर घबराई महिला ने दरवाजा खोल दिया। इसके साथ ही तीन युवक कमरे में घुस आए, जिनके चेहरों पर नकाब था। वे शराब के नशे में थे।

तीनों ने महिला से मारपीट की। बाद में तीनों ने उसके साथ सामूहिक ज्यादती की। तीनों युवकों ने महिला को धमकी दी कि चिल्लाने पर वे उसके बच्चों को मार देंगे। ज्यादती के बाद तीनों युवक बाइक से भाग गए।

हाथ ठेले पर अस्पताल ले गए

लहूलुहान पीडि़ता को उसका पति हाथ ठेले में डालकर सवाईपुर ले गया। वहां से 108 एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया।

सड़क पर चिल्लाते रहे बच्चे

दुष्कर्मियों के भागने के बाद पीडि़ता के बच्चे रोते-बिलखते सड़क पर गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे, लेकिन कोई मदद करने नहीं आया। ऐसे में पीडि़ता खुद ही घर से बाहर गई और पति को तलाश करने लगी। तभी वह वहां आ गया। महिला ने उसे घटना की जानकारी दी। महिला को काफी चोटें लगी थीं,

उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. नितिनदीप बल्लगन सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पीडि़ता का उपचार करने वाली डॉ. सुमन शर्मा ने बताया कि ज्यादती से पीडि़ता के वेजाइना में चोट लगी है और उसे काफी रक्तस्राव हो रहा है।

भीलवाड़ा एसपी डॉ. नितिनदीप ने बताया कि सामूहिक ज्यादती के मामले में संदिग्ध आठ लोगों को थाने लाया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है। अभी कोई सफलता नहीं मिल पाई है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...