आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मई 2013

श्रीमद्भागवत कथा में हुई फायरिंग और पत्थरबाजी, बाल-बाल बचे संसदीय सचिव



करौली। भांकरी गांव में श्रीमद्भागवत कथा के समापन अवसर पर पहुंचे दौसा सांसद किरोड़ी लाल मीणा व संसदीय सचिव रमेश मीणा के समर्थकों में झड़प हो गई। दोनों ओर से पत्थर फेंके गए और एक दर्जन से अधिक हवाई फायर हुए। संसदीय सचिव की कार में तोड़फोड़ की गई।
 
इसे पेट्रोल डालकर फूंकने का प्रयास भी हुआ। संसदीय सचिव ने समर्थकों के साथ भागकर जान बचाई। पथराव में एक पुलिसकर्मी व कई ग्रामीण घायल हो गए। सूचना मिलने पर कई थानों से पहुंची पुलिस ने स्थिति काबू में की। पुलिस संसदीय सचिव की क्षतिग्रस्त कार लांगरा थाने ले गई।
 
 
घटना बुधवार दोपहर करीब दो बजे की है। कथा के समापन कार्यक्रम में भंडारा व किसान सम्मेलन का आयोजन था। सपोटरा विधायक व संसदीय सचिव रमेश मीणा समर्थकों के साथ करीब पौने दो बजे कार्यक्रम में पहुंचे। इसके पंद्रह मिनट बाद ही सांसद डॉ. किरोड़ी मीणा समर्थकों के साथ मंच पर पहुंच गए। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...