आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मई 2013

औरतों के लिए 'खतरा' बने खूबसूरत मर्द को दिया देश निकाला



ओटावा (कनाडा) . ये हैं उमर बोरकान अल गाला। 25 साल के इस मॉडल/एक्‍टर की सुंदरता पर सऊदी अरब की लाखों बुर्कानशीं मर मि‍टी हैं। लड़के इनसे रश्‍क करते हैं और सऊदी अरब की सरकार इनकी सुंदरता से इतना डरती है कि उसने इन्‍हें देशनि‍काला दे दि‍या है। फेसबुक पर इनके 8 लाख फॉलोअर्स थे, लेकि‍न फेसबुक ने बगैर उमर को कुछ बताए उनका एकाउंट डि‍लीट कर दि‍या है। उमर गाला फि‍लवक्‍त कनाडा में हैं। उमर को देशनि‍काला मि‍लने के बाद पहली बार उन्‍होंने कई मुद्दों पर अपनी बात मीडि‍या के सामने रखी है। 
 
याहू को दि‍ए एक इंटरव्‍यू में उमर गाला ने कहा कि उनकी सुंदरता अल्‍लाह का दि‍या हुआ तोहफा है। अगर अल्‍लाह ने उन्‍हें यह तोहफा दि‍या है तो वह इसे सही दि‍शा में ही लगाएंगे। फेसबुक, ट्वि‍टर और इंस्‍टाग्राम पर अपने बेशुमार फॉलोअर्स के बारे में उमर का कहना है कि यह अद्भुत अहसास है और हर समय महसूस होता है। उन्‍होंने कहा कि देश से नि‍काले जाने के बाद से उन्‍होंने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स पर जो दो हफ्ते बि‍ताए हैं, वह अद्भुत हैं। वह दुनि‍या भर में रहने वाले अपने चाहने वालों से सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट से जुड़े। फेसबुक ने इसी हफ्ते उनका एकाउंट डि‍लीट कर दि‍या। उन्‍होंने कहा कि वह इस बारे में नहीं जानते कि आखि‍रकार फेसबुक ने ऐसा कि‍या क्‍यों। हालांकि उन्‍हें शक है कि फेसबुक ने इसे फेक एकाउंट माना होगा, इसलि‍ए डि‍लीट कि‍या होगा। 
 
उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें फेसबुक के साथ काफी समस्‍या हुई। दरअसल लोग यह नहीं जानते हैं कि क्‍या असली है और क्‍या नकली। अल गाला ने इस बात का भी खुलासा कि‍या कि उनकी एक फि‍ल्‍म का प्रोजेक्‍ट शुरू हो चुका है और जून में उसकी शूटिंग दुबई में होगी। हालांकि एक्‍टिंग उनके लि‍ए नया क्षेत्र है, फि‍र भी उन्‍हें यकीन है कि स्‍क्रीन पर उनका शानदार काम दि‍खेगा। ऐसा इसलि‍ए क्‍योंकि वह कैमरे के सामने आने में कोई दि‍क्‍कत नहीं महसूस करते।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...