आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मई 2013

विदेशी बालाओं संग डांस करने को लेकर हुए झगड़े में डीआईजी के बेटे की हत्या


पटना। बिहार में पूर्णिया रेंज के डीआईजी बच्चू सिंह मीणा के बेटे रक्षित मीणा की गंगटोक के एक डिस्को क्लब में झगड़े के बाद हुई पिटार्ई से मौत हो गई। गंगटोक के एसपी मनोज तिवारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी बड़े बाप के बेटे हैं।

डीआईजी मीणा का बेटा मणिपाल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। बताया जाता है कि बीती रात वह अपने दोस्तों के साथ गंगटोक गया था। वहां के एक डिस्को क्लब में रक्षित ने दोस्तों के साथ बियर पी। क्लब में पहले से ही कुछ विदेशी लड़कियां थीं।
शराब पीने के बाद लड़के उन लड़कियों के साथ डांस करना चाहते थे। इसी दौरान रक्षित की दूसरे गुट के लड़कों से कहा सुनी हो गई। उनलोगों ने रक्षित की इतनी पिटाई कर कर दी कि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। एसपी तिवारी ने बताया कि आंतरिक खून के रिसाव की वजह से रक्षित की मौत हो गयी।
रक्षित के परिजन शव को लाने के लिए सिक्किम पहुंच गये हैं। एसपी ने बताया कि हत्या के आरोप में पकड़े गये सातों लड़के बड़े घरों से ताल्लुक रखते हैं। हाउसिंग डिपार्टमेंट के सेक्रेटरी रहे गुरमर वानचुंग और पावर सेक्रेटरी रह चुके एक अधिकारी के बेटे गिरफ्तारों में शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...