आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 मई 2013

नाबालिग बेटी को बीवी बनाना चाहता था, दो साल तक करता रहा रेप, गर्भवती हुई तो खुली पोल


रांची/ हटिया। धुर्वा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर बस्ती निवासी रूकमणि देवी (नाम बदला हुआ) ने अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने संबंधी प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में उन्होंने अपने पति और नाबालिग के सौतेले पिता महेंद्र सोनार को आरोपी बनाया है। फिलहाल पुलिस ने इससे संबंधित प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
आरोपी पेशे से राजमिस्त्री है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, रूकमणि का पहला पति कुछ वर्ष पूर्व उसे छोड़ कर चला गया। इसके बाद वह मजदूरी कर जीवन यापन करने लगी। इसी क्रम में उसने महेंद्र सोनार से शादी कर ली। प्राथमिकी में कहा गया कि महेंद्र काम के बीच में घर आकर उनकी 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करता रहा। यह क्रम करीब दो वर्ष तक चलता रहा। बेटी को किसी से बोलने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। लेकिन हाल के दिनों में जब वह गर्भवती हुई, तो मामले का खुलासा हुआ। महेंद्र अपनी बेटी से शादी करना भी चाहता था। 
 
पुलिस का कहना है कि बच्‍ची का मेडिकल चेकअप करा लिया गया है। अगली कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी। दूसरी ओर, इस घटना के बाद से गांव में गुस्‍से का माहौल फैल गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...