आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 मई 2013

घर को आग लगा कर जा रही थी उसमें कूदने,

भिवानी. बापोड़ा गांव में एक महिला ने पूरे मकान में तेल छिड़क कर आग लगा ली। महिला ने स्वयं पर भी तेल छिड़का और आग में कूदने का प्रयास किया मगर समय रहते पड़ोसियों ने उसे बचा लिया। महिला को दो छोटी- बच्ची हैं। आग से मकान और उसमें रखा सारा सामान जल गया।

मामला दोपहर करीब एक बजे का है। बजीणा की 24 वर्षीय राजल की शादी करीब छह साल पहले बापोड़ा के उमेद के साथ हुई थी। राजल को दो लड़की पांच साल की पायल और तीन साल की चाहत है। पति उमेद की मानसिक हालत ठीक नहीं होने के कारण परिजन उसे उपचार के लिए राजस्थान के किसी गांव में लेकर गए है। वह पिछले एक महीने से वही है।
राजल दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अपनी बच्चियों के साथ मायके से अपने घर बापोड़ा लौटी। यहां उसने पड़ोस से पानी लिया और स्वयं पिया और दोनों बच्चियों को पिलाया। इसके बाद उसने पूरे घर में तेल छिड़क दिया और स्वयं पर भी तेल छिड़क लिया। दोनों बच्चियों को घर के आंगन में खड़ा कर घर में आग लगा दी। आग देख पड़ोसी आए। इसी दौरान महिला ने स्वयं भी आग में कूदने का प्रयास किया। मगर पड़ोसियों ने उसे बाहर खिंच लिया और मकान से ही बाहर निकाल दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...