आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मई 2013

हि‍लेरी के प्राइवेट पार्ट में गोली मारना चाहता है रेडि‍यो होस्‍ट



वाशिंगटन. अमेरि‍का में रेडि‍यो होस्‍ट पीट सैंटि‍ली ने पूर्व सेक्रेटरी ऑफ स्‍टेट हि‍लेरी क्‍लिंटन के बारे में चौंका देने वाला बयान दि‍या है। उनका कहना है कि हि‍लेरी क्‍लिंटन अमेरि‍की सैनि‍कों की हत्‍या में शामि‍ल रही हैं इसलि‍ए उन्‍हें गोली मार देनी चाहि‍ए। शनि‍वार को अपने शो के दौरान पीट ने कहा कि हि‍लेरी क्‍लिंटन पर मुकदमा चलाया जाना चाहि‍ए और उन्‍हें दोषी सि‍द्ध करना चाहि‍ए। इसके बाद उन्‍हें उनके प्राइवेट पार्ट में गोली मार देनी चाहि‍ए। पीट ने यहां तक कह दि‍या कि वह खुद पि‍स्‍तौल का ट्रि‍गर दबाना चाहते हैं।
बि‍ल क्‍लिंटन को कहा ओबामा बि‍न लादेन 
 
पीट ने हि‍लेरी क्‍लिंटन को ही नहीं, अमेरि‍का के पूर्व राष्‍ट्रपति बि‍ल क्‍लिंटन और वर्तमान राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की भी बेइज्‍जती की है। उन्‍होंने अमेरि‍का के पूर्व राष्‍ट्रपति बि‍ल क्‍लिंटन को आतंकवादी का दर्जा देते हुए ओबामा बि‍न लादेन का नाम दि‍या। उनका कहना था कि राष्‍ट्रपति बराक ओबामा पर भी मुकदमा चलाए जाने की जरूरत है। उन्‍होंने अमेरि‍का के खि‍लाफ माफ न कि‍ए जाने वाले अपराध कि‍ए हैं। उन्‍हें भी गोली मार देनी चाहि‍ए। इतना ही नहीं, पीट ने यह भी कहा कि जो भी उनके कहे से सहमत नहीं है, वह अमेरि‍का का दुश्‍मन है।
 
पीट सैंटि‍ली का पूरा बयान 
 
दरअसल पीट सैंटि‍ली 11 सि‍तंबर 2012 को बेनगाजी, लीबि‍या पर हुए अमेरि‍की हमले का वि‍रोध कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि वह हि‍लेरी क्‍लिंटन को उनके प्राइवेट पार्ट में गोली मारना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि हि‍लेरी की मौत तुरंत न हो। वह दर्द को महसूस करें और जब वह दर्द से बि‍लख रही होंगी, वह उनकी आंखों में आंखें डालकर देखना चाहेंगे। यह सब वह उन अमेरि‍की सैनि‍कों की ओर से करना चाहते हैं जि‍नकी मौत अमेरि‍की सैन्‍य अभि‍यानों में हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...