आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 मई 2013

लालच में पूरा घर खोद डाला, धन तो नहीं मिला खुद दफ़न हो गया!


जयपुर.तांत्रिक के झांसे में आकर गड़ा धन निकालने के लालच में झोटवाड़ा की श्रीरामनगर कॉलोनी में रहने वाले एक ज्वैलरी व्यवसायी ने अपनी जान गंवा दी। खुदाई के दौरान अचानक मिट्टी धंसने से वह दब गया और दम तोड़ दिया। घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे कॉलोनी के प्लॉट नंबर 137ए में हुई। तांत्रिक कूकाराम मंत्र पढ़ रहा था और व्यवसायी भरत कुमार (35) खुदाई में जुटा था।
पिछले छह दिन में घर 20 फीट तक खोद दिया गया था। तांत्रिक के कहने पर भरत करीब दस फीट गहरे गड्ढे में शुद्धि के लिए उतरा था। इस बीच हादसा हो गया। तांत्रिक के साथ पूजा में बैठे परिजनों में चीख-पुकार मच गई। 
 
सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग, झोटवाड़ा थाना पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंचे और जेसीबी की सहायता से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद भरत को बाहर निकाला गया। उन्हें एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
 
महाराष्ट्र का तांत्रिक गिरफ्तार, छह दिन से करा रहा था खुदाई
 
तांत्रिक कूकाराम महाराष्ट्र के सतारा जिले का रहने वाला है। सोने-चांदी की रिफाइनरी का व्यवसाय करने वाले भरत भी मूलत: महाराष्ट्र के सांगली जिले के रहने वाले थे। दोनों एक-दूसरे से परिचित थे। तांत्रिक ने करीब एक माह पहले भरत से कहा था कि उनके घर में पुराना धन गड़ा है और वह उसे निकालवा सकता है। तांत्रिक के झांसे में आए भरत ने उसे छह दिन पहले ही महाराष्ट्र से यहां बुलाया था। धन निकलने पर उसे एक लाख रु. दिए जाने तय हुए थे। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...