आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 मई 2013

थानेदार को पीटा, जवानों की वर्दी फाड़ी और रंगदार को हिरासत से भगा ले गए विधायक



धनबाद/रांची। झारखंड विकास मोर्चा के विधायक ढुल्लू महतो और उनके समर्थकों पर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने का आरोप लगा है। महतो और उनके समर्थकों के हमले में तीन पुलिसवालें जख्मी भी हो गए हैं। विधायक और उनके समर्थकों पर रंगदारी मांगने के आरोपी राजेश गुप्ता को छुड़ाने के साथ-साथ जवानों के हथियार छीनने और सरकारी काम में बाधा डालने का भी आरोप है। बाघमारा से विधायक ढुल्लू महतो पर बरोरा, जोगता, खरखरी, लोयाबाद और धनबाद में रंगदारी और मारपीट के लगभग 27 मामले दर्ज हैं।
पुलिस की छापेमारी जारी

राजेश गुप्‍ता को गिरफ्तार करने निचितपुर गई पुलिस टीम को विधायक समर्थकों ने मारपीट कर भगा दिया। उन्होंने थानेदार आरएन चौधरी को पीटा, पुलिसकर्मियों की वर्दियां भी फाड़ दीं और पुलिस की गिरफ्त से रंगदारी के आरोपी राजेश गुप्ता को छुड़ा लिया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने देर रात विधायक ढुल्लू महतो के घर पर छापेमारी की पर वे नहीं मिले। ढुल्लू की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है। पुलिस टीम पर हमले की सूचना सीनियर अधिकारियों को भी दे दी गई है। गिरफ्तारी के डर से विधायक महतो के समर्थक भी अपने- अपने घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...