आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मई 2013

मुस्लिम समुदाय का मोदी को समर्थन का ऐलान


=========================
अहमदाबाद []। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समेत भाजपा में भी प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी को लेकर भले घमासान मचा हो लेकिन गुजरात के मुस्लिम समुदाय ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आकर उनको प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया है। मोदी के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान के आह्वान के साथ लोगों से अपील की गई है कि हम 2014 में मोदी की ताजपोशी के लिए तैयार हैं, क्या आप भी तैयार हैं?

अहमदाबाद के पालड़ी इलाके में लगे पोस्टरों में नमो मंत्र विकास मंत्र का नारा देते हुए लिखा गया है कि गुजरात ने महात्मा गांधी, सरदार पटेल दिया अब नरेंद्र मोदी दिया है। सरदार पटेल को प्रधानमंत्री नहीं बना सके, हमारी आवाज दबा दी गई लेकिन अब जनता की आवाज दबाना नामुमकिन है। राजनीतिक दलों को जनता की आवाज सुननी होगी। इसमें कहा गया है कि देश की जनता अब गुमराह नहीं होगी, विकास पुरुष को रोक नहीं सकते। देश की जनता करे पुकार मोदी ही हमें स्वीकार, आइए जुडे़ राष्ट्र निमार्ण के अभियान से। हालांकि इन पोस्टरों में किसी संस्था या संगठन का नाम नहीं है लेकिन पोस्टरों में मोदी के सद्भावना उपवास कार्यक्रम में मुस्लिम नेताओं की हाजिरी वाले फोटो भी लगाए दिखाए गए हैं। पोस्टर में मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने के लिए हस्ताक्षर अभियान से जुड़ने का भी आह्वान किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...