आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मई 2013

आपको गुमराह करेंगी वसुंधरा, बातों में मत आ जाना: गहलोत


 
डूंगरपुर/सिमलवाड़ा। भाजपा की नेता वसुंधरा राजे आपको गुमराह करेंगी। उनकी बातों में मत आ जाना। आने वाले चुनावों में वोट कांग्रेस को ही देना है। वे झूठे वादे करने में माहिर हैं। फैसला आपको करना है। कांग्रेस संदेश यात्रा के सातवें चरण के दूसरे दिन डूंगरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि उनके पास कहने को कुछ नहीं। गिनाने को न काम हैं न वादे। हमारे पास काम हैं, योजनाएं हैं। इन योजनाओं का लाभ उठाओ और कांग्रेस को वोट दो। हम आगे भी ऐसी योजनाएं लाएंगे।

वहीं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. चंद्रभान ने कहा कि यदि प्रदेश में विकास नहीं हो रहा तो उनको जनआंदोलन चलाना चाहिए। अब कि बार आपको ध्यान रखना है। कांग्रेस ने ही देश को आजादी दिलाई। यह पहली सरकार है जिसने गरीबों से लेकर हर वर्ग के लिए योजनाएं दी हैं और आगे भी देगी। ऐसे में आपको हर हाल में उनसे दूरी बनाए रखनी होगी। कांग्रेस की नीतियों ने राज्य को प्रगति की राह पर ला दिया है और उन्होंने केवल भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...