आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मई 2013

चाचा ने आबरू से खेलने के बाद बनाई अश्लील क्लिपिंग, ब्लैकमेल कर बुझाता रहा हवस की प्यास



जयपुर। रिश्तों को शर्मसार करने की घटनाएं रूकने का नाम ही नहीं ले रही। जयपुर में गुरुवार को ऐसा ही एक और मामला सामने आया जिसमें चाचा अपनी ही भतीजी की अश्लील क्लिपिंग बनाकर उससे तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। इतना ही नहीं युवती की शादी के बाद भी चाचा ने उसे ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा और जबरन संबंध बनाता रहा। आखिरकार लड़की ने हिम्मत कर इस घटना की शिकायत पुलिस और परिवारजनों को कर दी। इस संबंध में गांधीनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार गांधी नगर थाना इलाके में झालाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने अपने ही चाचा पर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है।
युवती के अनुसार अश्लील क्लिपिंग सार्वजनिक करने का भय दिखा कर सगा चाचा उससे तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। युवती ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके सगे चाचा कमल कुमार ने तीन साल पहले 2010 में उसे घर में टीवी देखने के बहाने बुलाया। इस दौरान उससे दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिपिंग बना ली। इसके बाद से आरोपी क्लिपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी देकर लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...