आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 मई 2013

तीन मिनट में हो गई छह लाख रुपए की लूट, बगल में था कंट्रोल रूम फिर भी नहीं पहुंची पुलिस

। शहर में सीएडी सर्किल के पास स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की शाखा में शनिवार सुबह घुसे चार हथियारबं बदमाश गार्ड को गोली मारकर 6.05 लाख रु. लूट ले गए। लुटेरों ने एक अन्य गार्ड और बैंककर्मियों से भी मारपीट की और महज तीन मिनट में वारदात को अंजाम देकर भाग गए।
वे अपने साथ गार्ड की राइफल भी ले गए। घटना सुबह करीब 10:36 बजे की है। स्प्रिंगडेल्स स्कूल के कर्मचारी वीएस माथुर 5 लाख रु. जमा कराने आए थे। उन्होंने बैंक के हैड कैशियर दीपमाला को राशि दी ही थी कि 4 बदमाश बैंक में आ धमके। उन्होंने गार्ड सुवालाल मीणा से राइफल छीनने की कोशिश की। 
इस दौरान एक बदमाश ने उन पर चार फायर किए। इनमें से दो गोली बाईं जांघ और एक दाईं जांघ में लगी। बदमाश उन्हें घसीटकर रिकॉर्ड रूम में पटक आए। दूसरे गार्ड प्रभुलाल ने बदमाशों को पकड़ा तो उन्होंने राइफल के बट से हमला कर दिया। आंख के नीचे चोट लगने से प्रभुलाल एक तरफ गिर गए। इसके बाद दो बदमाश हैड कैशियर की ओर बढ़े और मारपीट कर धमकाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...