आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 मई 2013

महिला को घर से उठाया, कपड़े उतारे, पेड़ से टांगा और सरेआम की पिटाई


जलालाबाद.  पंजाब में गुरुवार को 3 ऐसी घटनाएं सामने आईं जिन्होंने बर्बरता का एक नया अध्याय लिखा। पहले मामले में आपसी रंजिश के चलते जलालाबाद में एक महिला को सात लोगों ने सरेआम निर्वस्त्र कर बुरी तरह से पीटा वहीं होशियारपुर के चब्बेवाल में एक प्रेमी जोड़े को अंतर जातीय विवाह करने की सजा मिली। उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसी प्रकार पटियाला में एक नर्स को कुछ लोगों ने गाड़ी में अगवा कर पीटा और झाड़ियों में फेंक दिया।    
कमरेवाला गांव में सात लोगों ने एक महिला के घर में घुसकर हमला किया। बदमाशों ने गाली गलौच के बाद महिला से मारपीट की। बाद में उसके कपड़े फाड़ कर पेड़ से बांध दिया। ग्रामीणों ने महिला को हमलावरों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। महिला ने सिटी पुलिस को बताया कि बुधवार रात को वह घर पर अकेली थी तभी ये वारदात घटी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...