आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 मई 2013

एक 8 साल के एक लडके की माँ मर जाती है..!

एक 8 साल के एक लडके की माँ मर जाती है..!
बाप ने दूसरी शादी कर ली...
एक दिन बाप ने अपने लडके से पुछा कि बेटा, तुझे अपनी नई माँ और अपनी मरी हुई माँ मेँ क्या फर्क लगा..?
तो वह लडका बोला : मेरी नई माँ सच्ची है और मरी हुई माँ झुठी थी..!!
यह सुनकर बाप अचरज मेँ पड गया,
फिर बोला : क्यु बेटा तुझे ऐसा क्यो लगता है..?
जिसने तुझे अपनी कोख से जन्म दिया वह
झुठी और कल आई हुई माँ सच्ची क्यु लगती है..?
तो लडका बोला : जब मैँ मस्ती करता था तब मेरी माँ कहती थी कि "अगर तु इस तरह करेगा तो तुझे खाना नही दुगीँ". फिर भी मैँ बहुत मस्ती करता रहता था.
और मुझे पुरे गाँव मेँ से ढुढँ कर घर लाती और अपने पास बिठाकर अपने हाथो से
खाना खिलाती थी..!!
और यह नई माँ कहती है कि "अगर तु
मस्ती करेगा तो तुझे खाना नही दुँगी.... और सच मेँ उसने मुझे आज तीन दिन से
खाना नही दिया...;

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...