आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 मई 2013

स्कूल में 4 साल की मासूम के साथ हुआ पाप, लोगों ने प्रिंसिपल-भाई को जमकर धुना


लुधियाना. लुधियाना के टिब्बा रोड इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में 4 साल की बच्ची से रेप के मामले में पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल व उसके भाई को हिरासत में लिया है। लोगों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन रेप मामले में सबूत मिटाने की कोशिश कर रहा था। बुधवार को लोग जब स्कूल के बाहर प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर इकट्ठा हुए तभी प्रिंसिपल का भाई लोगों को धमकाने लगा। इस पर भड़के लोगों ने प्रिंसिपल और उसके भाई की धुनाई भी कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को छुड़ाया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने आधे घंटे तक जीटी रोड जाम कर दिया। लोगों की मांग पर फोरेंसिक लैब टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया।  पुलिस ने स्कूल को सील कर दिया है।
मामला बुधवार सुबह गर्माया, जब लोगों ने यह आरोप लगा कर नारेबाजी शुरू कर दी कि प्रिंसिपल के भाई ने सबूतों से छेड़छाड़ की है। प्रिंसिपल के भाई ने जब लोगों को धमकाना शुरू किया तो गुस्से में आए लोगों ने ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। देखते ही देखते स्कूल के बाहर सैकडों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए। भड़की हुई भीड़ ने स्कूल प्रिंसिपल और उसके भाई के साथ जमकर मारपीट की। मामले का पता चलते ही एडीसीपी-4 नरेश कुमार शर्मा, एसीपी सतीश मल्होत्रा, इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस प्रिंसिपल और उसके भाई को पब्लिक से बचा कर स्कूल के अंदर ले गई। लोगों की मांग का मद्देनजर रखते हुए मौके पर फोरेंसिक लैब टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया।
स्कूल के अंदर पुलिस की टीम जांच कर रही थी तो स्कूल के बाहर भड़की भीड़ स्कूल प्रिंसिपल और उसके भाई पर बच्ची से रेप करने का आरोप लगाते हुए उन्हें पब्लिक के हवाले करने की मांग कर रही थी। उनका आरोप था कि स्कूल प्रबंधन सबूतों को नष्ट करने में जुटा हुआ है।
यह है मामला 
थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने मंगलवार को राम नगर में रहने वाली महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी चार साल की बेटी नर्सरी क्लास में पढ़ती है। मंगलवार दोपहर छुट्टी के बाद सभी बच्चे बाहर आ गए, मगर वो नहीं आई। जब वो उसकी क्लास में पहुंची तो बच्ची रो रही थी। उसके गुप्तांग से खून बह रहा था। डॉक्टरी जांच में पाया गया कि बच्ची के साथ रेप किया गया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...