आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 मई 2013

गाजियाबाद नरसंहार: एक करोड़ के लिए किया पूरे परिवार को खत्‍म! ड्राइवर गिरफ्ता



गाजियाबाद/लखनऊ. गाजियाबाद में एक व्यापारी के परिवार के सात लोगों की हत्या कर दी गई। इसमें तीन नाबालिग भी शामिल है। सभी के शव उनके घर से पुलिस ने बरामद किए हैं। इस वारदात के आरोप में फैमली ड्राइवर रह चुके राहुल नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसको एक हफ्ते पहले चोरी के आरोप में निकाला गया था। इस व्यक्ति से हत्या में इस्तेमाल की गई चाकू और घर से चोरी हुए गहने बरामद किए गए हैं। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में किसी नजदीकी के शामिल होने का शक होने का शक जताया था।
 
जानकारी के मुताबिक, गोयल परिवार घर में ज्यादा नकदी और ज्वैलरी रखता था। प्रॉपर्टी बेचकर घर में ईलाज के लिए करीब एक करोड़ रुपये रखे हुए थे। इसकी जानकारी कई नजदीकी लोगों को थी। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि लूट की नीयत से ही इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया होगा।
 
पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद की नबी बस्ती इलाके में मंगलवार को वारदात हुई। सतीशचंद्र गोयल (65), उनकी पत्नी मंजू (62), पुत्र सचिन (40), बहू रेखा (38) तीन बच्चे-मेघा (13), नेहा (10), अमन (7) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई। मामले की जांच के लिए विशेष दल बनाया गया है। 
 
थाना प्रभारी निलंबित
 
पुलिस के मुताबिक, गोयल की दुकान के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। गाजियाबाद के आईजी भावेश कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना प्रभारी लालूसिंह मौर्य को निलंबित कर दिया गया है। उनके मुताबिक गोयल ने पुलिस से कुछ दिनों पहले सुरक्षा मांगी थी। लेकिन थाना प्रभारी ने उन्हें सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई थी। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...