आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अप्रैल 2013

सड़क के किनारे तीन शव जलते मिले



state news

झुंझुनूं / बगड़ / पिलानी। जिले में सोमवार को सड़क किनारे बोरे में बंद तीन शव जलते मिलने से सनसनी फैल गई। दो शव बगड़ थाना के गांव खाजपुरा पुराना तथा एक शव पिलानी क्षेत्र के गांव भगीना स्थित सेढू की ढाणी में मिला है। बुरी तरह से जले तीनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई। 
पुलिस के अनुसार गांव भगीना में सेढू की ढाणी (गोकुलपुरा) की बादामी देवी को रविवार रात करीब दो बजे घर के नजदीक सड़क किनारे आग जलती दिखी। किसी अनहोनी की आशंका मे बादामी देवी व उसके परिजन वहां गए तो शव जल रहा था। पुलिस करीब पौने तीन बजे मौके पर पहुंची। इधर, बगड़ थाना इलाके के गांव खाजपुरा पुराना में सुबह 6 बजे दो शव जलते मिले। ये शव 22-25 वर्ष के युवकों के हो सकते हैं।
होगा डीएनए टेस्ट
पुलिस ने दो शवों का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार करवा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के सिर में किसी भारी वस्तु से चोट मारी गई है। मृतकों का डीएनए टेस्ट भी होगा। वहीं तीसरे शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी हरियाणा के हो सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...