आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अप्रैल 2013

थप्पड़कांड में नया मोड़, ललित मोदी जारी कर सकते हैं वीडियो

नई दिल्‍ली.   आईपीएल का बहुचर्चित थप्पड़कांड इस सीजन में भी गरमाता जा रहा है। हरभजन द्वारा थप्पड़ मारे जाने से इंकार करने के श्रीसंथ के बयान के बाद तत्कालीन आईपीएल चैयरमैन ललित मोदी ने इस घटना का वीडियो सार्वजनिक करने की बात कही है। दूसरी ओर इस पूरे मामले की जांच करने वाले जस्टिस सुधीर नानावटी ने भी श्रीसंथ के इस बयान को गलत बताया है कि भज्जी ने उन्हें कोहनी मारी थी।
ललित मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मेरे पास इस घटना का एकमात्र वीडियो है जिसे सार्वजनिक करने पर मैं अगले कुछ दिनों में विचार करुंगा। 
 
मोदी ने यह भी कहा कि मैं उस समय ग्रांउड में मौजूद था और इसका फुटेज भी देखा था। इसमें कुछ भी अस्पष्ट नहीं है  व उस समय अरुण जेटली के कहने पर वीडियो को सार्वजनिक नहीं किया गया था।
 
वहीं जस्टिस नानावटी ने कहा है कि श्रीसंथ को भज्जी ने थप्पड़ मारा था और भज्जी ने दूसरी बार भी उसे थप्पड़ जड़ने की कोशिश की थी। वीडियो में यह घटना पूरी तरह से स्पष्ट है और मेरे सामने हरभजन ने इसे स्वीकार करते हुए कहा था कि हां मैंने थप्पड़ मारा है।
इससे पहले टीम इंडिया के दो स्‍टार बल्‍लेबाजों विराट कोहली और गौतम गंभीर आईपीएल-6 के एक मैच दौरान एक दूसरे से उलझ गए थे। इस घटना का परिणाम भले ही गंभीर नहीं हुआ लेकिन इस तरह की घटना का शिकार हुए एस श्रीसंथ भड़क गए हैं। उनका कहना है कि हरभजन सिंह ने उन्‍हें कभी थप्‍पड़ नहीं मारा था। श्रीसंथ ने इस घटना के बाद पहली बार चुप्‍पी तोड़ी है और उस घटना से जुड़े कई राज खोले हैं। (
कोहली और गंभीर के झगड़े पर प्रकाशित एक अंग्रेजी अखबार की खबर से श्रीसंथ को आपत्ति है। इस खबर में लिखा गया है कि कोहली-गंभीर के विवाद से वर्षों पहले मोहाली के मैदान पर हुए 'थप्‍पड़ कांड (SLAPGATE)' की यादें ताजा हो गई हैं। श्रीसंथ ने अखबार पर इस एंगल पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि विराट और गंभीर के बीच हुए विवाद को उनके साथ हुई घटना से जोड़े जाने पर उन्‍हें बेहद निराशा हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...