आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अप्रैल 2013

हाथ-पैर जोड़ लूंगा, कहूंगा मुझे टिकट मत दो", मंच पर ही पकड़ लिए दिग्गी ने कान!



उज्जैन/महू। उज्जैन में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजयसिंह ने घोषणा कर दी कि वे न विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे। पार्टी चाहेगी तो लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।
यहां आयोजित परिवर्तन रैली में उन्होंने यह भी कहा कि राजगढ़ सीट से नारायणसिंह उम्मीदवार होंगे। सभा के बाद मीडिया से चर्चा में दिग्विजय से जब पूछा गया कि यदि पार्टी विधानसभा टिकट देगी तो क्या करेंगे? उन्होंने कहा- मैं हाईकमान के हाथपांव जोड़ लूंगा, कहूंगा कि मुझे टिकट मत दो। यह पूछने पर कि आपका विकल्प क्या है, उन्होंने आसपास बैठे कांतिलाल भूरिया और अजयसिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा- ये हैं तो सही।
इधर, महू  में परिवर्तन यात्रा के दौरान सिंह ने कहा कि महू के विधायक व उद्योगमंत्री कैलाश विजयवर्गीय चंदा वसूली के उस्ताद हैं। कभी भंडारे तो कभी कथा के नाम पर चंदा वसूली करने में इनसे बड़ा कलाकार कोई हो ही नहीं सकता...।

1 टिप्पणी:

  1. दिग्गी को पता है कि उन्हें कोई टिकट नहीं मिलना है,आज मध्यप्रदेश में उनेहे कोई स्वीकार करने को तैयार नहीं.वे यह बात कहकर जबरन अपने को दौड़ में शामिल करना दिखाना चाहते हैं.उनके लिए तो दिल्ली ही ठीक है, यहीं चापलूसी करते रहो,रोटियां खाते रहो.शायद कभी कोई लहर आ जाये,और कहीं का राज्यपाल बना कर भेज दिया जाये,जिसके लिए ही वे इतनी गुलान्चियाँ खा रहे है.बाकि कुछ मिलना मिलाना नहीं है.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...