आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अप्रैल 2013

राजनाथ से मिलने कहीं कार्यकर्ताओं में चली गोलियां तो कहीं पुलिस से भिड़े



छतरपुर/खजुराहो। खजुराहो आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह के स्वागत को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच एयरपोर्ट पर जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अवनींद्र पटेरिया घायल हुए हैं। इस दौरान गोली चलने की भी खबर है, लेकिन आधिकारिक स्तर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई।
 
इधर, राजनाथ के रीवा पहुंचने पर भी हेलिपैड में घुसने को लेकर पार्टी नेताओं और टीआई के बीच झूमा-झटकी हुई। भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद मेनन ने देर रात भोपाल पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। मेनन का कहना है कि स्थिति स्पष्ट होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
 
जानकारी के मुताबिक शनिवार को अटल ज्योति कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रीवा जाने के लिए राजनाथ सिंह विशेष विमान से खजुराहो पहुंचे थे। यहां उनके स्वागत के  लिए पार्टी के कुछ पदाधिकारियों को ही एयरपोर्ट के अंदर जाने के लिए पास जारी किए गए थे।
 
इसके चलते एयरपोर्ट के बाहर से ही नारेबाजी होने लगी। इस बीच किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अवनींद्र पटेरिया और विभाग संगठन मंत्री बिहारी सिंह सोलंकी के बीच बहस हो गई। इससे उत्तेजित भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पटेरिया के साथ धक्का-मुक्की कर दी।
 
कुछ देर बाद प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, संगठन महामंत्री मेनन और राजनाथ सिंह एयरपोर्ट से बाहर आए तो मामला कुछ देर के लिए शांत तो हो गया। लेकिन, उनके जाते ही पटेरिया समर्थकों की भाजयुमो कार्यकर्ताओं से झड़प शुरू हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ खजुराहो थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 
 
पुलिस ने एक पक्ष से घायल पटेरिया और उनके छोटे भाई जनपद अध्यक्ष सुबोध पटेरिया तथा दूसरे पक्ष से भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरविंद और जनपद सदस्य कामता शुक्ला की एमएलसी कराई है। एसडीओपी खजुराहो कैलाश नाहटा ने गोली चलने की घटना की पुष्ट नहीं की है। एएसपी सुनील तिवारी ने कहा कि दो पक्षों में मामूली झगड़ा हुआ है। एफआईआर दर्ज होने के बाद मामले में ज्यादा जानकारी दे पाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...